LIVE TVMain Slideदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर की रेडियो पर मन की बात

केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के विरोध में पिछले कई महीनों से चल रहे किसान आंदोलन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर रेडियो पर मन की बात करेंगे.

Loading...

इसका प्रसारण सुबह 11 बजे आकाशवाणी के सभी केंद्रों से किया जाएगा. बता दें कि साल 2021 में प्रधानमंत्री मोदी की ‘मन की बात’ का यह पहला जबकि अब तक का यह 73वां संस्करण है. गणतंत्र दिवस पर दिल्‍ली में हुई हिंसा, बजट और किसान आंदोलन के बीच होने वाला पीएम मोदी का ये कार्यक्रम काफी अहम माना जा रहा है.

इस बार ‘मन की बात’ के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान आंदोलन पर बात कर सकते हैं. इससे पहले शनिवार को सर्वदलीय बैठक में उन्होंने कहा कि किसानों को दिया गया सरकार का प्रस्ताव अब भी कायम है और किसान कृषि मंत्री से सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हैं.

पीएम मोदी के इस बयान के बाद किसान संगठनों ने भी लचीला रुख अपनाते हुए कहा कि सरकार के साथ बातचीत के दरवाजे अभी भी खुले हैं. संयुक्‍त किसान मोर्चा ने ऐलान किया है वह हमेशा सरकार से बातचीत के लिए तैयार है और इसे बंद करने का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

बता दें कि मन की बात का प्रसारण आकाशवाणी के साथ-साथ दूरदर्शन पर सुबह 11 बजे से होगा. इसके अलावा यह नरेंद्र मोदी ऐप पर भी उपलब्ध होगा. बता दें कि बजट से एक दिन पहले हो रहे इस कार्यक्रम में आत्‍मनिर्भर भारत पर भी पीएम मोदी अपनी बात रख सकते हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV