LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने नाथूराम गोडसे को लेकर किया ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. चाहे फिर वह कोई भी मुद्दा हो, कंगना अपनी बात रखने से कभी पीछे नहीं हटतीं.

Loading...

हाल ही में एक्ट्रेस किसान आंदोलन पर अपनी बात रखने को लेकर सुर्खियों में थीं. कंगना ने किसान आंदोलन का विरोध किया था, जिसके बाद वह कई सेलिब्रेटीज के निशाने पर रही थीं.

सोशल मीडिया पर कई बार कंगना अपने इस बेबाक अंदाज के लिए ट्रोल्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं. लेकिन, इन सबके बाद भी वह कभी अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटतीं. अब एक बार फिर कंगना ने कुछ ऐसा ही किया है.

कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह नाथूराम गोडसे का समर्थन करती नजर आ रही हैं. कंगना ने शहीद दिवस पर यह ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने नाथूराम गोडसे का समर्थन करते हुए लिखा

हर कहानी के तीन पहलू होते हैं. एक आपका, एक मेरा और एक सच… अच्छी कहानी कहने वाला ना तो बंधा होता है और ना ही कभी कुछ छिपाता है. इसलिए हमारी सभी किताबें बेकार हैं, क्योंकि ये सभी बस दिखावा हैं. #NathuramGodse.

kangana ranaut, nathuram godse, Martyrs Day, Shaheed Diwas, kangana ranaut Twitter, kangana ranaut social media, kangana ranaut movies, kangana ranaut images, कंगना रनौत, नाथूराम गोडसे, news18 hindi

कंगना अपने इस ट्वीट को लेकर अब सुर्खियों में हैं. जहां कुछ लोग उनके ट्वीट और साहस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं. कंगना के इस ट्वीट के मुताबिक, किताबों में जो इतिहास पढ़ाया जा रहा है, उसमें काफी कुछ छिपाया गया है.

जो पूरी तरह गलत है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब कंगना ने किसी ट्वीट से बवाल मचाया हो. कंगना हर मुद्दे पर ही अपना पक्ष बेबाकी से रखती हैं. जिसके चलते कभी तो वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं तो कभी लोग उनके समर्थन में खड़े हो जाते हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV