LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर से देर रात किया गया स्पॉट

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते रहते हैं.

मालदीव्स से लौटने के बाद दोनों हाल ही में एक लंच डेट पर देखे गए. अब शनिवार को देर रात कियारा को सिद्धार्थ के घर के बाहर स्पॉट किया गया. पैपराजी को वहां देखकर कियारा काफी शॉक्ड हो गईं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप की अफवाहों को जोर दिया जा रहा था, लेकिन अब ये वीडियो इशारा कर रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो है. पैपराजी जब उन्हें स्पॉट किया तो वह शॉक्ड हो गईं.

कार में बैठे-बैठे पैपराजी को देखकर इशारा किया कि वो यहां कैसे आ गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा अपनी कार में बैठी हैं. उन्होंने मास्क पहना हुआ है. ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

पिछले कुछ दिनों से जिस तरह कियारा और सिद्धार्थ मिल रहे हैं उससे लोग ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं अब दोनों अपने रिलेशन को एक स्टेप और आगे बढ़ाने का प्लान तो नहीं कर रहे हैं.

फैंस ये भी कयास लगा रहे हैं कि अब हो सकता है कि सिद्धार्थ और कियारा भी शादी करने का प्लान तो नहीं बना रहे हैं क्योंकि पहले दोनों छिप-छिपकर एक-दूसरे से मिला करते थे. लेकिन अब दोनों बिना किसी के डर के ओपनली लंच और डिनर पर जाते रहते हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में जब ‘द कपिल शर्मा शो’ में जब कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार के साथ शो में आई थीं तब उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था

कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में तब ही बताऊंगी जब शादी कर लूंगी. इस पर अक्षय कुमार ने तंज कसते हुए कहा था ये बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है. ये सुनकर कियारा के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई थी.

Related Articles

Back to top button