LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेशबिहार

बिहार से जुड़ा जम्मू-कश्मीर का आतंकी गिरफ्तार

बिहार के सारण जिले से सोमवार की देर रात पटना पुलिस की टीम ने रिटायर्ड शिक्षक के बेटे को गिरफ्तार किया और रातों-रात ही पटना ले आयी. मिली जानकारी अनुसार जिले के मढ़ौरा के देव बहुआरा गांव निवासी

रिटायर्ड शिक्षक महफूज अंसारी के बेटे जावेद को पुलिस ने जम्मू कश्मीर के आतंकियों को बिहार से हथियार सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. हालांकि, परिजनों ने जावेद के ऐसे किसी काम में संलिप्त होने से इंकार किया है.

गिरफ्तार किए गए जावेद के पिता का कहना है कि इस तरह की कोई बात नहीं है. वह इस तरह का काम नहीं करता था. वह काफी बीमार है. हालांकि, जावेद को आतंकी काम में संलिप्त पाया गया है, जिसके बाद ही बिहार पुलिस मुख्यालय ने उसे देर रात छपरा के मढ़ौरा से उठाया है.

ऐसी सूचना है कि 25 वर्षीय जावेद ने पाकिस्तान के इशारे पर आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले लोगों को पिस्तौलें सौंपी थीं. इस बात की भनक लगते ही पुलिस की स्पेशल टीम ने जावेद को उसके घर से दबोच लिया.

हालांकि, स्थानीय मुखिया और अन्य ग्रामीणों का कहना है कि जावेद पहले कहीं बाहर रहकर पढ़ाई करता था. इधर, करीब एक महीने से वो घर पर ही रह रहा था.

उन्होंने कहा कि वह घर से बहुत कम ही बाहर निकलता था और घर वाले उसके बीमार रहने की बात बताते थे. जावेद कुल पांच भाई और एक बहन है. पुलिस द्वारा जावेद को गिरफ्तार किए जाने के बाद गांव वाले और घरवाले सकते में हैं.

ग्रामीणों के अनुसार गांव में जो पुलिस टीम आई थी, उसमें 40 से 50 जवान शामिल थे. हालांकि, जिला पुलिस के अधिकारी गिरफ्तारी की बात स्वीकार नहीं कर रहे हैं, वहीं, पूरे मामले में कुछ नहीं बयान देने से बच रहे हैं.

Related Articles

Back to top button