LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

फरीदाबाद जिले में रेप की वारदात से चारो और फैली सनसनी

हरियाणा में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के फरीदाबाद जिले से सामने आया है जहां एक युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया गया .

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. जहां से चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है .

थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक पीड़ित युवती काफी समय से नौकरी की तलाश में थी. 14 तारीख को वो शहर के बीके चौक पर खड़ी थी. जहां वह अपनी बहन को फोन पर बता रही थी कि वह नौकरी ढूंढने के लिए जा रही है.

आरोप है कि उसी समय पड़ोस में एक ऑटो वाला खड़ा था जिसने इस बात को सुन लिया और उसने कहा कि उसकी भाभी प्लेसमेंट एजेंसी का काम करती है और यह कहकर युवती से उसका नंबर ले लिया.

जिसके बाद अगले दिन ऑटो चालक समीर ने युवती को फोन कर अपनी भाभी का फोन नंबर दिया और कहा कि वह इनसे बात कर लें, उसकी नौकरी लग जाएगी.

इसके बाद 18 तारीख को ऑटो ड्राइवर की भाभी ने फोन कर पीड़िता को अपने घर बुला लिया. आरोप है कि उस दौरान ऑटो ड्राइवर की भाभी का पति आमोद भी घर पर ही मौजूद था.

आरोप है कि इस दौरान महिला ने एक युवक को अपने घर पर बुलाया और फिर उसने पीड़िता के साथ बलात्कार किया. आरोप है इसके बाद अगले दिन ऑटो ड्राइवर समीर ने भी इसके साथ बलात्कार किया.

पीड़िता ने इसका विरोध किया और कहा कि वह पुलिस में शिकायत करेगी तो आरोपियों ने उसे धमकाया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया. पीड़िता ने मौका पाते ही अपने परिवार को इस बारे में सूचना दी जिसके बाद मामला थाने जा पहुंचा.

पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए ऑटो चालक की भाभी के घर छापा मारा और वहां से पीड़िता को बरामद कर लिया और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया. जहां से चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है .

Related Articles

Back to top button