LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमनोरंजन

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह की प्रतापगढ़ में शुरू होने जा रही शूटिंग

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और पॉपुलर सिंगर पवन सिंह लगातार व्यस्त चल रहे हैं. एक ओर जहां उनके गाने धमाल मचा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ताबड़तोड़ फिल्में भी कर रहे हैं.

हाल ही में पवन सिंह की फिल्म ‘मेरा भारत महान की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हुई. अब उनके नई फिल्म ‘हमार स्वाभिमान की घोषणा हो गई है, जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में होगी. इसकी जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर राम शर्मा ने दी.

भारतीय मूल के पोलैंड निवासी एनआरआई राम शर्मा ने बताया कि पावर स्टार पवन सिंह स्टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘हमार स्वाभिमान’ की शूटिंग 3 मार्च से होगी.

इस बड़े बजट की फ़िल्म की शूटिंग लोकेशन उत्तर प्रदेश का प्रतापगढ़ है, जहां यह फ़िल्म शूट होगी. फ़िल्म को चंद्रभूषण मणि निर्देशित करेंगे. उन्होंने फिल्म की पूरी कास्ट की भी घोषणा कर दी है, जिसमें पवन सिंह के साथ खुद एनआरआई राम शर्मा भी नज़र आने वाले हैं.

वे इस फ़िल्म में पवन सिंह के बड़े भाई यानी ठाकुर के रोल में नज़र आएंगे. वहीं, फ़िल्म में डिंपल सिंह, किरण सिंह और वीणा पांडेय लीड एक्ट्रेस होंगी. इसके अलावा अमरेंद्र सिंह बिहारी, कमाल कृष्णा,गुलशन कुमारी, रिया, ज्योति, आशिका, ज्योति पांडेय, राज शर्मा और आकृति नेगी भी मुख्य भूमिका में होंगी. फ़िल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा होंगे.

पोलैंड में रहने वाले भारतीय मूल के निर्माता राम शर्मा ने कहा कि फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ से पोलैंड और भोजपुरी संस्कृति का एक्सचेंज होगा. वहां पवन को पसंद करने वालों की कमी नहीं है

इसलिए मुझे पूर्ण विश्वास है कि फ़िल्म वहां खूब पसंद की जाएगी इस फिल्म में कहानी के साथ सुरीले गीत संगीत भी होंगे, जिसके कंपोजर छोटे बाबा हैं. डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं. एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर निशांत सिंह हैं.

Related Articles

Back to top button