LIVE TVMain Slideकेरलदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कासारगोड, केरल में आयोजित ‘विजय यात्रा’ कार्यक्रम में लिया भाग

केरल में पिछले कई सालों से सत्ता में जमे वामपंथी पार्टियों और कांग्रेस को हटाने के लिए बीजेपी ने ‘विजय यात्रा’ शुरू कर दी है. मुस्लिम बहुल कासरगोड जिले से शुरू हुई इस यात्रा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए और CPM-कांग्रेस पर जमकर गरजे.

सीएम योगी ने कहा कि वर्ष 2009 में केरल उच्च न्यायालय ने यहां की सरकार का ध्यान ‘लव जिहाद’ की ओर आकर्षित किया था. लेकिन यहां की सरकार ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कोई क़ानून नहीं बना पाई. वहीं उत्तर प्रदेश सरकार ने ‘लव जिहाद’ के खिलाफ सख्त क़ानून बना दिया.

उन्होंने कहा कि केरल में CPM की सरकार हो या इससे पहले कांग्रेस की सरकार हो, इन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा केरल में कुछ नहीं किया है. इनके द्वारा केरल की ज़मीन पर अराजकता, अव्यवस्था फैलाकर इसका इस्तेमाल राजनीतिक स्वार्थ के लिए किया जा रहा है.

सीएम योगी ने कहा, ‘भाजपा के कार्यकर्ताओं जो CPM और अन्य तत्वों के खिलाफ मजबूती से लडाई करते हुए मूल्यों और आदर्शों की राजनीति करने के लिए समर्पित हैं, मैं उन सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं

बता दें कि बीजेपी इस विजय यात्रा की तैयारियों के लिए काफी समय से जुटी हुई थी. सीएम योगी के केरल पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

वहीं केरल के लिए निकलने से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मलयालम भाषा में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि नमस्कार केरल, जगद्गुरु आदि शंकराचार्य जी एवं श्री नारायण गुरु जी

की पावन धरती को नमन करने का सौभाग्य आज फिर प्राप्त हो रहा है. आज भाजपा केरल द्वारा आयोजित ‘विजय यात्रा’ में आप सभी के बीच होऊंगा. ट्वीट के अंत में सीएम योगी ने लिखा जय श्री राम.

इस मौके पर बीजेपी की केरल यूनिट ने एक पोस्टर बनवाया था, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ. मलयाली भाषा में बने इस पोस्टर में सीएम योगी की मनमोहक फोटो लगी है.

ऊपर मलयाली भाषा में लिखा है योगी आदित्यनाथ, जबकि निचले हिस्से में वेलकम टू केरल लिखा था. इस साल केरल में विधान सभा चुनाव होने हैं. जिसे लेकर सभी पार्टियों में जमकर घमासान चल रहा है.

Related Articles

Back to top button