LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविदास जयंती के मौके पर उनके विचारों को बताया प्रेरणादायक

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज संत कवि रविदास की जयंती पर संत रविदास मंदिर में श्रद्धांजलि अर्पित की. सीएम योगी ने संत कवि रविदास जयंती के मौके पर संत रविदास के विचारों को सभी के लिए प्रेरणादायक बताया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविदास जंयती पर अपने ट्वीट में लिखा महान संत, अद्भुत समाज-सुधारक, अनुपमेय रचनाकार संत शिरोमणि गुरु रविदास जी को उनकी जयंती पर कोटिशः नमन.

मन चंगा तो कठौती में गंगा’ जैसे निर्मल दर्शन के माध्यम से समाज को आडंबरमुक्त एवं समरस बनाने की प्रेरणा देने वाले गुरु रविदास जी के विचार हम सभी के लिए प्रेरणाप्रद हैं

मुख्यमंत्री योगी ने माघी पूर्णिमा की भी बधाई दी और लोगों से कार्यक्रमों में कोविड प्रोटोकॉल और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने भी अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने इसे सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए सभी व्यवस्थाएं की हैं.

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और इससे पहले यूपी में रविदास जयंती के मौके पर सियासी हलचल देखने को मिल रही है.

आज रविदास जंयती के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के अलावा केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी वाराणसी में रविदास मंदिर में जाने का कार्यक्रम है.

Related Articles

Back to top button