प्रदेशमध्य प्रदेश

राहुल गांधी बताएं, कांग्रेस के काल में MP क्यों बीमारू रहा : शिवराज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया है कि कांग्रेस के शासनकाल में मध्यप्रदेश बीमारू राज्य क्यों रहा. जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले चौहान ने रविवार को राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी का नाम लेकर कहा, “आपको प्रदेश की जनता को बताना पड़ेगा कि कांग्रेस की सरकारों ने अपने शासनकाल के दौरान मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य क्यों बना डाला. कांग्रेस की सरकारों ने मध्यप्रदेश को तबाह और बर्बाद क्यों कर दिया था.”

बीजेपी सरकार ने प्रदेश में विकास किया- सीएम शिवराज
चौहान ने कांग्रेस और उसके अध्यक्ष को आड़े हाथों लिया और उन पर सवालों की बौछार की. मुख्यमंत्री ने सभा में उपस्थित जनसमुदाय को बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों में अंतर बताया. उन्होंने कहा कि सरकार-सरकार में फर्क होता है. कांग्रेस की सरकार आई सड़कें गायब हो गई, बीजेपी ने सड़कों का जाल बिछाया. कांग्रेस आई प्रदेश में अंधेरा हो गया और बीजेपी ने 24 घंटे बिजली दी. कांग्रेस आई, पानी की कमी हो गई. मुख्यमंत्री ने कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भोपाल आ रहे हैं, मैं उनसे पूछता हूं कि तुम्हारी सरकारों के समय में प्रदेश से बिजली, पानी और सड़क क्यों गायब हो गए थे.” 

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जिस नेता को ये भी नहीं पता कि मिर्ची सीधी लगती है या उल्टी, आज उनको किसानी और किसान याद आ रहे हैं

Related Articles

Back to top button