Main Slideदेश

बड़ी खबर: 450 से अधिक आतंकी घुसपैठ की ताक में…

एक ताज़ा सूचना के आधार पर जानकारी प्राप्त हुई है कि भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्‍ट्राइक में पाक अधिकृत कश्‍मीर में कई लॉन्चिंग पैडों को ध्‍वस्‍त कर आतंकियों का खात्‍मा करने के बाद फ‍िर यहाँ पर कई लॉन्चिंग पैडों के जरिये बड़ी संख्‍या में आतंकी भारत में घुसपैठ करने कि कोशिश कर रही है.  

Loading...

इस मामले में खुफिया एजेंसियों की एक रिपोर्ट के आधार पर लाइन ऑफ कंट्रोल यानि एलओसी के करीब 10 लॉन्चिंग पैड पर 450 से ज़्यादा आतंकी कश्मीर में घुसपैठ करने की ताक में है. एजेंसियों की रिपोर्ट के मुताबिक, कश्मीर में शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा से पहले आतंकी यहां सुरक्षा बलों पर बड़े आतंकी हमला करने की साजिश में लगे हुए हैं. 

बताया जा रहा है आतंकियों के 10 लॉन्चिंग पैड पर 450 आतंकियों की हलचल देखी गई है. मतलब सर्जिकल स्ट्राइक के बाद एक बार फिर आतंकी बड़ी संख्या में लॉन्चिंग पैड पर देखे गए हैं. गृह मंत्रालय से जुड़े एक अधिकारी के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना आतंकियों को कश्मीर में घुसपैठ कराने में मदद कर रही है और पाक सेना के एसएसजी की मूवमेंट कई इलाकों में देखी गई है. बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज से जम्मू एवं कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर गए हुए हैं. यहां वह राज्यपाल एनएन वोहरा, मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और राज्य एवं केंद्र विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से कानून एवं व्यवस्था की समीक्षा करेंगे. 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close