जम्मू कश्मीरप्रदेश

महबूबा ने कहा- सरहद पर दोनों तरफ की गोलबारी से लोगों को जीना मुहाल…

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को रामगढ़ सेक्टर में पाक सेना की गोलाबारी में एक अधिकारी समेत चार बीएसएफ जवानों की शहादत पर गहरा दुख जताया है। महबूबा ने कहा कि सरहदों पर गोलाबारी व तनाव समाप्त करने और सीमांत लोगों के जानमाल की सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए। सरहद पर दोनों तरफ से गोलबारी से लोगों को जीना मुहाल हो गया है।

Loading...

उन्होंने कहा कि राज्य मे विशेषकर कश्मीर में आतंकरोधी अभियानों के निलंबन और रमजान युद्धविराम से लोगों को राहत मिली है। उम्मीद है कि यह जंगबंदी एलओसी और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भी बढ़ेगी, ताकि इन इलाकों में एक बार फिर वही शांति और सुरक्षा का माहौल बने जो वर्ष 2003 में दोनों मुल्कों के बीच शांति प्रयासों के चलते शुरू हुआ। लगभग एक दशक से ज्यादा समय तक बना रहा है।

आतंकियों ने पुलिसकर्मी को किया अगवा

उधर, पुलवामा के नौपोरा पाइन इलाके में अपने घर छुट्टी पर आए पुलिस कर्मी को बुधवार देर रात आतंकियों ने अगवा कर लिया। पुलिसकर्मी की पहचान इफ्हाक अहमद के रूप में हुई है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों और पुलिसकर्मी की तलाश में सघन अभियान छेड़ दिया है।

हिज्ब ने लगाए धमकी भरे पोस्टर

त्राल में बुधवार को आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के धमकी भरे पोस्टर बरामद किए गए। आतंकी कमांडर हमाद खान के नाम से जारी पोस्टर में लोगों को धमकी दी गई है कि वे अपनी बेटियों को बाहर न भेजें। ऐसा करने वालों को गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close