वीडियो

गौरव चोपड़ा ने एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ किया रोमांटिक डांस, Video

एक्स कपल गौरव चोपड़ा और नारायणी शास्त्री सालों बाद किसी शो में साथ नजर आएंगे. दोनों राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज्बात’ में मेहमान बनकर पहुंचे. कभी रिलेशनशिप में रहे इस कपल के बीच आज भी अच्छी दोस्ती है. शो पर गौरव और नारायणी ने रोमांटिक गाने पर डांस किया.

दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वे फिल्म हम-तुम के टाइटल सॉन्ग पर डांस करते दिख रहे हैं. दोनों ने शो में खूब मस्ती की. राजीव के शो में उन्होंने गेम भी खेले.

बता दें, दोनों का रिलेशन कभी सुर्खियों में रहता था. दोनों ने टीवी शो ‘पिया का घर’ और ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ में साथ काम किया है. उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस के बीच काफी हिट रही थी. उन्होंने नच बलिए-2 में पार्टिसिपेट किया था. लेकिन दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया. आज गौरव और नारायणी दोनों ही शादीशुदा हैं.

ब्रेकअप के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है. नारायणी एक्स बॉयफ्रेंड गौरव की शादी में भी शामिल हुई थीं. यहां तक कि गौरव की सीक्रेट शादी के बारे में उन्हें पहले से पता था. गौरव की पत्नी भी नारायणी की अच्छी दोस्त हैं.

Sneak peek : @narayanishastri dancing with @mrgravitas & #RajeevKhandelwal 😍😉. Credit : @aman_9870 . . #juzzbaatt #zeetv #friends #zeetv #talkshow #tvtalkshow #chatshow

A post shared by Rajeev Khandelwal Fandom-RKF®️ (@rajeevkhandelwalfandom) on

Related Articles

Back to top button