उत्तराखंड

सहस्रधारा में घूमने गए पति-पत्नी बहे, पुलिस ने बचाया

 परिवार के साथ सहस्रधारा घूमने पहुंची महिला पांव फिसलने से नदी में बहने लगी। उसे बचाने के लिए नदी में उतरे पति भी बहने लगे। सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने दोनों को पानी से निकाला। पति की हालत ठीक है, जबकि पत्नी को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Loading...

जानकारी के मुताबिक, सोनी पत्नी गणेश निवासी ग्राम कन्नौज, थाना कमतौल जिला, दरभंगा, बिहार हाल निवासी रायपुर परिवार के साथ रविवार को सहस्रधारा घूमने गईं थीं। 

सोनी नदी में अपने हाथ पैर धो रही थीं कि अचानक उनका पैर फिसल गया और वह तेजबहाव की चपेट में आ गईं। पत्नी को बहता देख बचाने के लिए पति गणेश भी नदी में कूद गए। मगर वह भी पानी में बहने लगे। पति-पत्नी को नदी में बहता देख मौके पर हड़कंप मच गया।

आसपास लोगों ने पुलिस को सूचना देकर किसी तरह से पति गणेश को तो नदी से निकाल लिया, लेकिन सोनी बहते हुए काफी आगे चली गईं। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम कुछ ही दूरी पर सोनी को भी सकुशल पानी से निकाल लिया। 

इसके बाद उन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से मैक्स अस्पताल भिजवाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष राजपुर अरविंद कुमार ने बताया कि सोनी का इलाज चल रहा है, उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close