प्रदेशमध्य प्रदेश

बीजेपी MLA के बेटे ने ज्योतिरादित्य को दी धमकी, ‘या तो आपको मार डालूंगा या खुद मर जाऊंगा’

दमोह: दमोह जिले के हटा से बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को धमकी देते हुए कहा कि या तो मैं आपको मार डालूंगा या खुद मर जाऊंगा. प्रिंसदीप ने यह धमकी सिंधिया की 5 सितंबर को हटा में होने वाली रैली को लेकर दी है. पुलिस ने प्रिंसदीप के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 

Loading...

प्रिंसदीप ने अपनी पोस्ट में लिखा, “अगर आप हटा आए तो मैं आपको गोली मार दूंगा. या तो आप मरेंगे या मैं खुद मर जाऊंगा.” हटा पुलिस ने विधायक के बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 504 और 506 के तहत आपराधिक मामला कायम करके सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. 

कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
मामला बढ़ने के बाद कांग्रेसियों ने इस बात से नाराज होकर हटा पुलिस थाने में प्रदर्शन किया. कांग्रेसियों ने विधायक के बेटे के गिरफ्तारी की मांग की. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की. पुलिस ने विधायक के बेटे के खिलाफ मामला कायम किया है.  हालांकि खुद भाजपा विधायक उमा देवी खटीक अपने बेटे की करतूत से शर्मिंदा है और विधायक ने सार्वजनिक माफी माफी मांगी है. दोपहर बाद विधायक मीडिया से रूबरू हुई और उन्होंने बेटे के कृत्य की निंदा की और कांग्रेस सांसद सिंधिया के हटा आने पर उनका स्वागत है.

सिंधिया ने किया पलटवार
उधर, इस मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है. सिंधिया ने कहा, “बीजेपी सरकार, उसके नेतृत्व और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उद्देश्य केवल कांग्रेस को तबाह करना है. मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि हम ऐसी धमकी के आगे नहीं झुकेंगे.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close