LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

ओपी राजभर ने बीजेपी की केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर किया हमला

यूपी में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. चुनाव से पहले नेताओं के बीच तीखी जुबानी जंग तेज हो गई है. कभी बीजेपी सरकार में भागीदार रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष

ओपी राजभर सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमलावर हैं. राजभर ने गोरखपुर को भीख मांगने वाला ट्रेनिंग सेंटर बताया. साथ ही उन्होंने सीएम योगी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी किया.

चंदौली के सकलडीहा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. राजभर ने बीजेपी की केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला. राजभर ने मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर तंज कसा.

उन्होंने कहा कि यह लोडर पैदा किए जा रहे हैं. इनकी हिम्मत नहीं है की 69000 शिक्षक भर्ती में 27 प्रतिशत आरक्षण, पिछड़ों का साढ़े 22% आरक्षण, अनुसूचित जनजाति का आरक्षण मांग सके. बीजेपी ने सब लूट लिया है.

राजभर ने कहा कि बांदा में कृषि विभाग में भर्ती होती है जिसमें 13 पदों में से 11 पर राजपूतों की नियुक्ति हो जाती है और आरक्षण नहीं मिला. यह वोट दिलाने के लिए लोडर पैदा किए जाते हैं.

यह लोग अपने गांव में अपनी बिरादरी में जाकर लोगों को समझाकर बीजेपी को वोट दिलाने का काम करेंगे. इधर लीडर लोग अपने अपने समाज को समझाने में लगे हैं कि देखो लोडर सिर्फ वोट दिलाने का काम करता है.

राजभर ने सीएम योगी के लिए विवादित और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी किया. राजभर ने कहा कि गोरखपुर ऐसा सेंटर है जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है. वही के मुख्यमंत्री जी भी हैं.

Related Articles

Back to top button