Main Slideदेश

सुशील मोदी ने आरजेडी के दबंगों पर आरोप लगाया

राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि आरजेडी के लोगों ने वैशाली जिले के मलिकपुर क्षेत्र में दलितों के घरों में आग लगाई है.  सुशील मोदी के इस बयान से अब इस घटना पर राजनीति और तेज हो गई है. सुशील मोदी ने कहा कि दबंगों ने दलितों के साथ मारपीट भी की है. उपमुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि इन दबंगों को आरजेडी का समर्थन मिला हुआ है.

Loading...

गौरतलब है कि मामला प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री  तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर से जुड़ा हुआ है. दअरसल इस क्षेत्र में दबंगों ने जमीनी विवाद को लेकर  दलितों के मकान   में आग लगा दी थी. हालात का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर गुरुवार को जनता दल (यू) के एमएलसी अशोक चौधरी पहुंचे थे.  इस मामले पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ये भी कहा है कि मामले में एसपी से बात कर पूरी जानकारी ली है. एसपी ने तत्काल उचित कार्रवाई करने की बात कही है.  

दलितों के मकान में आग लगने के बाद  पीड़ित परिवार को  खुले आसमान के नीचे जाना पड़ा. अशोक चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी पीड़ित दलित परिवार के सदस्यों से बातचीत कर पीड़ित  परिवार का पक्ष भी जाना. 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close