दिल्ली एनसीआरप्रदेश

टर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित एक निजी स्कूल में हथियार बैग में लेकर पंहुचा छात्र

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा आठ का छात्र बैग में हथियार लेकर पहुंच गया। हथियार में गोली भरी हुई थी। हथियार को दोस्तों को दिखाया।

यही नहीं एक दोस्त पर उसे तान भी दिया। विद्यार्थियों के बीच हंगामा मचने के बाद बच्चे से हथियार लेकर प्रधानाचार्या ने जमा कर लिया। पुलिस को सूचना दिए बिना हथियार छात्र के पिता को वापस दे दिया गया।

कार्रवाई करते हुए छात्र को कक्षा से निलंबित कर दिया गया। छात्र द्वारा कक्षा में हथियार लेकर आने से स्कूल के दूसरे अभिभावकों में भारी रोष है। अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन से नाराजगी जताई है।

स्कूल प्रबंधन पूरे मामले को दबाने में जुटा हुआ है। दिल्ली के एक स्कूल में कुछ माह पूर्व एक छात्र की दूसरे छात्र द्वारा की गई हत्या की घटना के बाद भी स्कूल प्रबंधन लापरवाह बने हुए हैं।

स्कूल बैग में बच्चे क्या लेकर आ रहे हैं इसकी कोई जांच नहीं होती है। निजी स्कूल में बुधवार को कक्षा आठ का एक छात्र बैग में हथियार लेकर पहुंचा। छात्र ने अपने बगल बैठने वाले दोस्तों को बैग में हथियार दिखाया।

लंच के समय खेलते हुए हथियार निकालकर एक बच्चे पर तान दिया। गनीमत रही की छात्र ने ट्रिगर नहीं दबाया। नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता। कुछ देर बाद दूसरे छात्रों ने एक टीचर को जानकारी दी।

जांच में छात्र के बैग से हथियार मिला। प्रधानाचार्या ने छात्र के परिजन को बुलाया और फटकार लगाई। साथ ही हथियार भी उन्हें दे दिया।स्कूल से जाने के बाद कई छात्रों ने घटना के बारे में अपने परिजन को बताया। कुछ परिजन ने फोन पर तो कुछ ने स्कूल पहुंचकर नाराजगी जताई। साथ ही कुछ अभिभावकों ने स्कूल से बच्चे का नाम कटवाने के लिए कहा।

Related Articles

Back to top button