LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में टिकट के दाम हुए कम खुलेंगे मल्टीप्लेक्स

यूपी की राजधानी लखनऊ में करीब तीन महीने बाद आज से मल्टीप्लेक्स खुलने जा रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर के कारण सरकार ने मल्टीप्लेक्स को बंद करने का आदेश दिया है. हालांकि अब कोरोना की स्थिति काबू में देख मल्टीप्लेक्स खोले जा रहे हैं.

वैसे तो योगी सरकार ने जुलाई की शुरुआत में ही मल्टीप्लेक्स को खोलने की इजाजत दे दी थी, लेकिन तब यह खुल नहीं सके. राजधानी में फिलहाल गिने चुने मल्टीप्लेक्स की चेन है जो आज से फिल्मों का प्रसारण करेंगे.

कोरोना संक्रमण के कारण मल्टीप्लेक्स मालिकों को काफी नुकसान हुआ है. इसलिए ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को लुभाने के लिए मल्टीप्लेक्स मालिकों की तरफ से टिकट के दाम लगभग आधे कर दिए गए हैं. सरकार की ओर से मल्टीप्लेक्स में कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने को कहा गया है.

उधर, कोरोना संक्रमण के कारण बीते 24 घंटे में चार मरीजों की मौत हो गई है. इसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 22,752 तक पहुंच गई है. जबकि संक्रमण के 60 नये मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 17,08,373 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से गुरुवार को जारी बुलेटिन के मुताबिक, चार मौतों में से दो प्रयागराज में तथा एक-एक अमेठी और गोरखपुर में हुई हैं. वहीं, पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 60 नये मामले सामने आये हैं जबकि 44 रोगी ठीक हुए हैं.

Related Articles

Back to top button