LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया को नया कोच मिलना तय

यूएई में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया को नया कोच मिलना तय है. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस बात की पुष्टि की है कि वह टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के कोच नहीं रहेंगे. रवि शास्त्री ने इस बात पर खुशी जताई है तो वह बतौर कोच जो कुछ हासिल करना चाहते थे उसमें कामयाब रहे.

Loading...

इंग्लैंड के अखबार टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कोच पद पर नहीं बने रहने की बात कही. रवि शास्त्री ने कहा, ”टीम इंडिया के लिए पिछले पांच साल में मैं जो कुछ हासिल करना चाहता था वो मैंने हासिल किया. हम नंबर वन टेस्ट टीम हैं. ऐसा कोई देश नहीं है जहां हमें जीत ना मिली हो.”

रवि शास्त्री ने हालांकि टीम इंडिया के कोच पर पड़ने वाले दबाव के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, ”इंडिया का कोच बनना ऐसा है जैसे आप किसी गोली के आगे बैठे हैं और वो कभी भी आप पर चल सकती है. आप सीरीज जीतते रहे. फिर एक दिन आप 36 रन पर ऑलआउट हो गए तो आगे आपके पास जीतने के अलावा कोई और ऑप्शन ही नहीं बचता है.”

रवि शास्त्री 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच बने थे. रवि शास्त्री का कार्यकाल यूएई में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप तक है. ऐसी खबरें हैं कि बीसीसीआई ने रवि शास्त्री को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए कोच बने रहने की पेशकश की लेकिन उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया.

टीम इंडिया का कोच बनने की रेस में अनिल कुंबले का नाम सबसे आगे आ रहा है. इसके अलावा चर्चा है कि बीसीसीआई वीवीएस लक्ष्मण को भी कोच पद के लिए आवेदन करने को कह सकता है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV