LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

विधानसभा चुनाव के लिए योगी आदित्यनाथ सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस बीच एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान विपक्षी नेता ट्विटर पर खेल रहे थे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वदेशी माइक्रोब्लॉगिंग ऐप Koo पर लिखा, ”कोरोना कालखंड के दौरान विपक्षी नेता ट्विटर पर खेल रहे थे, चुनाव में भी उन्हें ट्विटर पर ही खेलने के लिए छोड़ देने की आवश्यकता है.”

इससे पहले गाजीपुर की सभा में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गुंडों और माफियाओं से अच्छी तरह निपटना जानती है और बीजेपी के शासन में उनपर बुलडोजर चल रहा है.

उन्होंने कहा, ”पिछली सरकारों में गुंडों, माफियाओं को सरकारी संरक्षण मिलता था लेकिन अब उत्तर प्रदेश से माफियाओं का सफाया किया जा रहा है. भाजपा ने सभी क्षेत्रों में व्यापक परिवर्तन करके दिखाया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विकास हो रहा है.”

योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने बिना किसी की जाति पूछे लाखों युवाओं को रोजगार दिया है, युवाओं को नई पहचान दी है और युवा गर्व से कह सकते हैं कि वे उत्तर प्रदेश के हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जाति, क्षेत्र, चेहरा नहीं देखा और इस सरकार में सभी वर्गों एवं समाज का विकास किया गया. सीएम ने कहा कि अब गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज का नाम महर्षि विश्वामित्र के नाम पर होगा.

Related Articles

Back to top button