LIVE TVMain Slideखेलदेश

हार की वजह से पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले हुए बेहद निराश

पंजाब किंग्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार की वजह से पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले बेहद निराश हैं. अनिल कुंबले ने स्वीकार किया है कि करीबी अंतर से मैच गंवाना पंजाब किंग्स के लिए चलन बन गया है.

Loading...

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स ने मैच को लगभग जीत लिया था. आखिरी ओवर में पंजाब किंग्स को सिर्फ चार रन की जरूरत थी और उसके हाथ में आठ विकेट थे. कार्तिक त्यागी ने निकोलस पूरण और दीपक हुड्डा को आउट किया और इस ओवर में केवल एक रन देकर राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक जीत दिलायी.

पंजाब किंग्स की कोशिश 19 ओवर में मैच जीतने की थी. कुंबले ने कहा, ”हां, यह चलन बन गया है खासकर लगता है कि जब भी हम दुबई में खेलते हैं तब ऐसा होता है. हमने स्पष्ट संदेश दिया था कि मैच 19 ओवर में जीतना है और इस रवैये के साथ ही खेलना चाहिए था.”

कुंबले ने माना है कि मैच को आखिरी ओवर में ले जाना पंजाब किंग्स को महंगा पड़ा. कोच ने कहा, ”दुर्भाग्य से हम इसे आखिर तक खींचकर ले गए और अंतिम दो गेंदों पर जब नया बल्लेबाज सामने हो तो यह लॉटरी की तरह बन जाता है.”

पूर्व लेग स्पिनर ने हालांकि त्यागी की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन त्यागी ने जिस तरह से अंतिम ओवर किया, श्रेय उन्हें जाता है. यह स्वाभाविक था कि वह ऑफ स्टंप से बाहर गेंद करेंगे लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने सही विकल्प नहीं अपनाया.”

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच गंवाना पंजाब किंग्स की टीम को बेहद भारी पड़ सकता है. पंजाब किंग्स को 9 में से सिर्फ तीन मैचों में जीत मिली है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब किंग्स को अपने बाकी बचे पांचों मैच जीतने होंगे.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV