LIVE TVMain Slideदेशबिहार

पटना गुरुद्वारा से लौट रहे सिख श्रद्धालुओं के साथ हुआ बड़ा सड़क हादसा

पटना गुरुद्वारा से लौट रहे सिख श्रद्धालुओं की टूरिस्ट बस ट्रक से टकराकर गोपालगंज में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 22 श्रद्धालु घायल हो गए हैं,

जिन्हें इलाज के लिए पुलिस ने गोपालगंज सदर अस्पताल और बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. यह हादसा शुक्रवार की सुबह गोपालगंज जिले के बरौली थाने के सोनबरसा के पास एनएच-27 पर हुआ.

टूरिस्ट बस में करीब 40 श्रद्धालु सवार थे. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले के टिकोनिया थाने के टिकोनिया गांव के रहनेवाले सभी श्रद्धालु पटना गुरु गोविंद सिंह गुरुद्वारा में गए थे.

गुरुद्वारा से लौटने के दौरान हाईवे पर ट्रक से साइड लेने के दौरान दूसरे ट्रक में टक्कर हो गई. इस हादसे में घायल अरजेंद्र सिंह, काला सिंह, सपेन सिंह, सुरवेन्द्र सिंह, यशवंत सिंह, गुरमीत सिंह ने बताया कि ट्रक चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ.

घायलों में पांच श्रद्धालुओं को गंभीर चोटे आई है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं अन्य घायलों का इलाज बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ही कराया गया है. घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई.

हादसे के बाद बरौली थानाध्यक्ष अमरेंद्र साह ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. एनएच पर वाहनों का परिचालन कुछ देर के लिए बाधित हुआ था, जिसे शुरू करा दिया गया है.

Related Articles

Back to top button