LIVE TVMain Slideदेशबिहार

नेशनल हाईवे-2 पर पिकअप वैन से हुआ बड़ा सड़क हादसा

नेशनल हाईवे-2 पर शुक्रवार की सुबह एक पिकअप वैन ने एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंद दिया. सड़क हादसे में घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई. मरने वालों में दो महिलाएं और एक किशोर शामिल है.

तीनों लोग अपने घर के बाहर रस्सी बीन रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप वैन ने सबको रौंद दिया. मृतकों की पहचान तिलु मांझी की पत्नी पायरिया देवी, उसकी मां मुनमा देवी और उसके बेटे के रूप में हुई है.

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद पथलकटी गांव में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. सूचना पर शेरघाटी थाना की पुलिस बल मौके पर पहुंची और लोगों को समझाकर जाम हटाने लगी. पिकअप वैन का चालक फरार हो गया.

शेरघाटी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा जा रहा है. तेज रफ्तार पिकअप वैन से रौंदने वाले चालक ने भागने के क्रम में एक युवक को भी टक्कर मार दी जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया है. युवक को इलाज के लिए शेरघाटी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गौरतलब हो कि 12 घंटे में नेशनल हाईवे-2 पर गया में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो चुकी है. बीते गुरुवार की शाम भी तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक को रौंद डाला था जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई थी. वहीं, अब शुक्रवार की सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों को पिकअप वैन ने रौंद दिया.

Related Articles

Back to top button