LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

ड्रेसिंग रूम में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने खिलाड़ियों की लगाई क्लास

शुक्रवार को सीएसके के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आरसीबी को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार से आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बेहद दुखी हैं. विराट कोहली ने हार के बाद ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की क्लास ली है और कहा कि हमें इस हार पर शर्म आनी चाहिए.

Loading...

विराट कोहली का कहना है कि इस हार पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को आहत होना चाहिए. उन्होंने कहा, ”आज की हार से हमें बेहद आहत होने की जरूरत है. यह बेहद शर्मनाक हार है. हम मैच में टॉप पर बने हुए थे, लेकिन हम मैच को फिनिश नहीं कर पाए. हमें इस तरह का खेल नहीं दिखाना चाहिए.”

सीएसके के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली और पडिकल की जोड़ी ने आरसीबी को बेहद शानदार शुरुआत दिलाई. आरसीबी ने 13.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 111 रन बना लिए थे. लेकिन कोहली 53 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए और इसके बाद आरसीबी 20 ओवर में 156 रन ही बना पाई.

विराट का मानना है कि टीम ने 15 से 20 रन कम बनाए. कप्तान ने कहा, ”हमें 15 से 20 रन और बनाने की जरूरत थी. 175 का स्कोर इस पिच पर अच्छा साबित होता. हमारी बॉलिंग भी अच्छी नहीं रही. हमने मैच जीतने की उतनी कोशिश नहीं की जितनी होनी चाहिए थी. इस हार से मैं बेहद निराश हूं.”

आईपीएल के यूएई शिफ्ट होने के बाद आरसीबी की यह लगातार दूसरी हार है. यूएई में आरसीबी अपने पिछले सातों मैच गंवा चुकी है. आरसीबी हालांकि 10 प्वाइंट्स के साथ टेबल में तीसरे स्थान पर बनी हुई है. आरसीबी को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए तीन और मैच जीतने की जरूरत है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV