LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

प्रतापगढ़ की घटना का लिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान

यूपी के प्रतापगढ़ के संगीपुर में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को संज्ञान लिया हैं.

सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी ने बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को लखनऊ तलब किया है. बताया जा रहा है कि दोपहर 1 बजे उनको मिलने का समय दिया गया है.

इस दौरान बीजेपी सांसद पूरी घटना की जानकारी सीएम योगी को देंगे. वहीं सीएम से मुलाकात के बाद बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता आज डिप्टी सीएम केशव मौर्य से भी मिलने जाएंगे.

बता दें शनिवार देर शाम बीजेपी सांसद की तहरीर पर लालगंज कोतवाली में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और उनकी पुत्री व रामपुर खास से कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा (मोना) समेत 27 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला, बलवा समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

दरअसल यहां सांगीपुर ब्लॉक सभागार में शनिवार को गरीब कल्याण मेले का आयोजन किया गया था. इसमें जारी प्रोटोकॉल के मुताबिक सांसद संगम लाल गुप्ता को बतौर

मुख्य अतिथि दोपहर 1 बजे वहां पहुंचना था लेकिन वह देर से पहुंचे. इस बीच कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी एवं उनकी बेटी विधायक आराधना मिश्रा लगभग 2 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए.

उन्हें समर्थक नारेबाजी करते हुए उन्हें मंच तक ले गए. ठीक पांच मिनट बाद सांसद संगम लाल गुप्ता भी पहुंच गए तो उनके समर्थक भी नारेबाजी करते हुए उन्हें मंच तक ले गए.

अचानक माहौल गरमा गया और दोनों के समर्थकों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी. इसके बाद समर्थकों में मारपीट शुरू हो गई. प्रमोद तिवारी से धक्का-मुक्की हुई और आराधना मिश्रा का मोबाइल फोन गायब हो गया.

मारपीट से सभागार में भगदड़ मच गई. स्थितियां ऐसी हो गईं कि कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को जान बचाकर भागना पड़ा. कहा जा रहा है कि सांसद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की कोशिश की गई. इस क्रम में वे सड़क पर गिर गए. मारपीट के दौरान सांसद और उनके समर्थक बुरी तरह से जख्मी हो गए.

Related Articles

Back to top button