LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

कोलकता नाइट राइडर्स के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती हुए घुटने में दर्द से परेशान

भारतीय टीम के मिस्ट्री स्पिनर और कोलकता नाइट राइडर्स के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, स्टार मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती घुटने में दर्द से परेशान चल रहे हैं.

Loading...

वह पिछले लंबे वक्त से अपने घुटने में दर्द की समस्या से परेशान रहे हैं. वरुण इस दर्द में भी कोलकता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं, और अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वरुण चक्रवर्ती को 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के स्क्वाड में भी रखा गया है.

वरुण चक्रवर्ती के घुटने का दर्द बीसीसीआई के लिए बड़ा सिरदर्द बना हुआ है. वरुण को टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का एक प्रमुख गेंदबाज माना जा रहा है. बीसीसीआई किसी भी हालत में वरुण चक्रवर्ती

को टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड कप में खेलते देखना चाहती है. इसलिए बोर्ड की मेडिकल टीम इस शानदार गेंदबाज के घुटने के दर्द को कम करने के लिए काफी मेहनत कर रही है.

वरुण चक्रवर्ती के घुटने के दर्द की समस्या अगर ठीक नहीं होती है तो उन्हें टीम से बाहर भी होना पड़ सकता है. फिलहाल 10 अक्टूबर तक भारतीय टीम में बदलाव हो सकता है. ऐसे में सभी को यही उम्मीद है कि वरुण के दर्द में आराम होगा

और वह इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व जरूर करेंगे. वहीं केकेआर के एक सहयोगी स्टाफ ने बताया कि वरुण को उसके घुटने में दर्द के लिए दर्द निवारक इंजेक्शन दिए जा रहे हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV