LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

होशंगाबाद शहर को साफ करने कलेक्टर नीरज सिंह ने खुद मोर्चा संभाला : मध्य प्रदेश

स्वच्छ भारत मिशन का मजाक बनाता होशंगाबाद शहर इन दिनों चर्चा में है. दरअसल नगर पालिका की लापरवाही के चलते शहर में गंदगी का ढेर लगता जा रहा था, जिससे नाराज होशंगाबाद शहर को साफ करने कलेक्टर नीरज सिंह ने खुद मोर्चा संभाल लिया.

पिछले कई समय से देखने में आ रहा था कि धार्मिक नगरी होशंगाबाद नगरपालिका और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उदासीनता का शिकार हो गई है, जिसके चलते शहर गंदगी से भर चुका है.

इस गंदगी से परेशान होकर होशंगाबाद कलेक्टर को गांधी जी का रास्ता अपनाना पड़ा. इसके चलते आज सुबह सुबह कलेक्टर नीरज सिंह शहर के मुख्य क्षेत्रों में सफाई करते नजर आए. इस दौरान उनके साथ कई लोग मौजूद थे.

होशंगाबाद शहर में स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उदासीनता का असर नगरपालिका पर भी पूरी तरह चढ़ गया है, जिसके चलते होशंगाबाद शहर गंदगी से बुरी तरह पट चुका है. चारों ओर गंदगी ही गंदगी नजर आने लगी है.

इस बात से परेशान और नाराज होकर होशंगाबाद कलेक्टर ने गांधीगिरी का रास्ता अपनाया और सुबह सुबह शहर की गंदगी साफ करेने निकल पड़ें. इस दौरान कलेक्टर नीरज सिंह ने विश्व प्रसिद्द सेठानी घाट के साथ शहर के मुख्य क्षेत्रों की सफाई की. जिस दौरान कलेक्टर झाड़ू लगाते और फावड़े के सहारे सफाई करते देखे गए.

मौके पर मौजूद लोगों ने कलेक्टर नीरज सिंह का वीडियो भी बनाया जो अब वायरल हो रहा है. कलेक्टर ने सभी को सख्त हिदायत दी और कहा कि आगे से गंदगी किये जाने के प्रति जो भी जिम्मेदार होगा,

उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. मामला सामने आने के बाद से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. साथ ही स्थानिय लोग कलेक्टर की जमकर तारीप कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button