LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

योगी आदित्यनाथ आज करेंगे वाराणसी दौरा पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का लेंगे जायजा

सीएम योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी जाएंगे. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के लिए हो रहीं तैयारियों का जायजा लेंगे. इसके बाद सीएम योगी सर्किट हाउस पंहुचकर वहां की परियोजनाओं और तैयारियों को लेकर एक मीटिंग करेंगे. वाराणसी में रिंग रोड-2 के किनारे मेहंदीगंज के कल्लीपुर में मुख्यमंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

Loading...

वाराणसी पंहुचने से पहले सीएम योगी आंबेडकरनगर जाएंगे. जहां वो आंबेडकरनगर को कई परियोजनाओं की सौगात भी दे सकते हैं. इसके बाद प्रधानमंत्री के लोकार्पण से पहले लिस्ट में शामिल कई परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीएम के जनसभा में भागीदारी के लिए पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. जहां वो करीब दो लाख लोगों के लक्ष्य को पूरा करने और जिम्मेदारी वाले पदाधिकारियों से भी इसका फीडबैक लेंगे.

पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों के बैठने के लिए भी इंतजाम किया गया है, इसके साथ ही पांच स्थानों पर पार्किंग की भी व्यवस्था की गई है.

पीएम के आगमन के लिए चार हेलीपैड बनाए जा रहे हैं. इनमें तीन हेलीकॉप्टर जिसमें एक पीएम मोदी और एक सुरक्षाकर्मियों के लिए और एक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए होगा.

पीएम मोदी की जनसभा से पहले रिंग रोड पर आवागमन पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा. जनसभा में शामिल होने वाले लोगों को पहले ही आने-जाने की इजाजत दी जाएगी. पीएम के पहुंचने से 30 मिनट पहले ही वाहनों के आने-जाने से रोक दिया जाएगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV