LIVE TVMain Slideदेशधर्म/अध्यात्म

जाने आज कैसा रहेगा आपका दिन जाने राशिफल

सोमवार आपके जीवन में उत्कृष्ण परिणाम लेकर आएगा. आप कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ेंगे, जिससे न सिर्फ आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा, बल्कि आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा.

खुद का बिजनेस शुरू करने के लिए भी सोमवार शुभ है. हालांकि आपको अपना फैसला लेने में कोई जल्दबाजी नहीं करनी है. वरना नुकसान होने के चांस हैं. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए रविवार कैसा रहने वाला है.

मेष : सोमवार आपके लिए शुभ है. कुछ महत्वपूर्ण लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. उद्यमी और बिजनेसमैन एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलती है. पेशेवर रूप से आप लोकप्रियता और प्रशंसा हासिल करेंगें.

वृषभ : सोमवार आपके लिए उत्कृष्ट परिणाम लेकर आएगा. परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को सतत प्रयास करने चाहिएं. व्यवसाय विस्तार की योजना संभव है.

मिथुन : शुभ परिणाम प्राप्ति संभव है. आप सकारात्मक सोच रखेंगे. आप लोगों को प्रभावित करने के लिए अपनी कम्युनिकेशन स्किल का उपयोग करेंगे. यदि आप अपना स्वयं का व्यवसाय कर रहे हैं, तो विस्तार योजनाओं को लागू करने के लिए अच्छा समय है.

कर्क : आप कुछ चुनौतियों का सामना कर सकतें है, लेकिन अंततः चीजें आपके पक्ष में होंगी. दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर अपना ध्यान केंद्रित करें और सकारात्मक बातचीत स्थापित करने के लिए कदम उठाएं. दोस्त और परिवार आपको पूरा सहयोग देंगे.

सिंह : आपके धन की वृद्धि और व्यवसायिक स्थिति में उत्थान संभव है. आप सभी प्रकार के भौतिक सुखों का आनंद लेंगे. नए अधिग्रहण हो सकते हैं. आपके रिश्तेदारों के साथ आपका रिश्ता तनाव युक्त हो सकता है. आपके परिवार के सदस्यों से बहस में पड़ सकते हैं.

कन्या : सोमवार को भाग्य आपके पक्ष में होगा. आप जटिल समस्याओं का समाधान कर पाएंगे. ऐसे मजबूत संकेत हैं कि आप एक नए उद्यम में प्रवेश करेंगे. विदेशी कनेक्शनों से बहुत लाभ प्राप्त होगा और एक नया जुड़ाव या साझेदारी भी संभव है.

तुला : आप आर्थिक लाभ के अवसर प्राप्त कर पाएंगे. कुछ नए परिचितों द्वारा धोखा खाने से बचने के लिए अपने विकल्पों को समझदारी से चुनें. पारिवारिक जीवन तनाव से भरा हो सकता है, लेकिन आपको स्थिति को चतुराई से निपटना होगा.

वृश्चिक : भाग्य आपका साथ देगा. कठिनाइयां समाप्त होंगी और रुके हुए कार्य गतिशील होंगे. वित्तीय मामलों में आपके लिए व्यवस्थित काम करना फायदेमंद और लाभकारी होगा. पारिवारिक सदस्यों के मध्य पारस्परिक संबंध मधुर रहेंगें. आपका स्वास्थ्य शुभ रहेगा.

धनु : आपको कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. आप बहुत कुछ हासिल करना चाहेंगे, लेकिन अगर अपने जल्दबाजी में निर्णय लिए तो आपको नुकसान होगा. यात्रा हो सकती है जो मनोरंजक होगी और आनंद भी प्रदान करेगी.

मकर : आप धार्मिक विचारो वाले होंगे और कुछ पवित्र कर्म करेंगे, जिसके लिए आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी. आपका पारिवारिक जीवन आनंदित रहेगा और आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपको सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा.

कुंभ : आप में से कुछ को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. महत्वपूर्ण निर्णय, सोच-विचार के बाद ही लिया जाना चाहिए. आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे. सोमवार को कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी स्थापित किए जा सकते हैं. आपके लिए किसी प्रियजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बना सकता है.

मीन : सोमवार को परिणाम आपके पक्ष में होंगे. काम में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकता है. अपने छिपे हुए दुश्मनों से सावधान रहें जो आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आपका कोई करीबी आपको भावनात्मक रूप से आहत कर सकता है.

Related Articles

Back to top button