LIVE TVMain Slideदेशसाहित्य

एनएचएम ने स्टाफ नर्स के 2445 पदों पर निकाली भर्तियां

नेशनल हेल्थ मिशन उत्तर प्रदेश की तरफ से नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. एनएचएम ने स्टाफ नर्स के 2445 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. पिछले दिनों इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

योग्य उम्मीदवार 9 नवंबर 2021 तक स्टाफ नर्स के इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों का चयन भर्ती परीक्षा में प्राप्त नंबरों के आधार पर किया जाएगा.

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 20 अक्टूबर 2021
आवेदन की अंतिम तारीख- 9 नवंबर 2021
आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख- 9 नवंबर 2021
भर्ती परीक्षा की तारीख- फिलहाल तय नहीं

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास बीएससी (नर्सिंग) की डिग्री या संबंधित फील्ड में डिप्लोमा होना चाहिए. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का स्टेट नर्सिंग काउंसिल में रजिस्ट्रेशन होना चाहिए. शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप इस भर्ती का नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

सभी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए स्टाफ नर्स के पद पर आवेदन निशुल्क हैं. किसी को भी इन पदों पर आवेदन के लिए किसी तरह का शुल्क नहीं देना होगा.

इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवारों को नेशनल हेल्थ मिशन उत्तर प्रदेश की वेबसाइट www.upnrhm.gov.in पर जाना होगा. वेबसाइट पर आपको इस भर्ती का नोटिफिकेशन और आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारी मिल जाएगी. आवेदन फॉर्म भरते समय सावधानी बरतें. इसमें गलती होने पर फॉर्म निरस्त किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button