LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो खूब हो रहा वायरल

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद बहुत ही कम समय में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. ड्रेसिंग सेंस हो या फिर मस्ती-मजाक अपने हर अंदाज से उर्फी फैंस को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं.

वैसे तो सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ज्यादातर अपने कपड़ो को लेकर ही सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन इस बार उर्फी के एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा कर रख दिया है. उर्फी जावेद के इस वीडियो को खास वजह से फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर की है वो काफी मजेदार है. अपनी इस वीडियो में उर्फी जावेद एक कार्टूनिस्टिक ogre के संग दिखाई दे रही हैं. ये कैरेक्टर फिल्म Shrek से लिया गया है.

वीडियो में सबसे ज्यादा खास बात ये देखने को मिल रही है कि Ogre ने पीछे से प्यार से उर्फी को पकड़ा हुआ है. तो वहीं वीडियो में उर्फी जावेद उसे फ्लाइंग किस देती हुई दिखाई दे रही हैं.

https://www.instagram.com/urf7i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0157487b-09c0-4415-8520-139fceb114f7

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को Moj ऐप के जरिए बनाया है. इस ऐप पर कई खास तरह के फिल्टर है जिसे इस्तेमाल कर आप तरह-तरह का वीडियो बनवा सकते हैं. उर्फी ने इस वीडियो के बैकग्राउंड में मोह मोह

के धागे सॉन्ग का इस्तेमाल किया है. उर्फी का ये मजेदार वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल भी हो रही हैं. साथ ही फैंस कमेंट की बौछार करते दिख रहे हैं.

अपनी इस मजेदार वीडियो को शेयर कर उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा है- तुम्हारे प्यार में हूं मैं. मेरे बॉयफ्रेंड से मिलिए दोस्तों. बता दें बिग बॉस ओटीटी में एंट्री के बाद से ही उर्फी जावेद को ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है.

वैसे उर्फी ज्यादा समय तक शो में नहीं टिक पाई थीं लेकिन अपने छोटे से सफर में ही उन्होंने घर-घर में पहचान बना लिया था. आए दिन उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल किया जाता है. हालांकि इनसब से उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Related Articles

Back to top button