Main Slideदेश

शत्रुघ्न – तेजस्वी महाभारत के अर्जुन

बीजेपी और उसके घटक दलों के खिलाफ लगातार बगावत जारी रखते हुए सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है.  शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार में बीजेपी और जेडीयू को लेकर कहा है कि वह प्रदेश के विकास के लिए काम करना शुरू करें वरना आरजेडी नेता तेजस्वी यादव जिम्मेदारी उठाने के लिए अब तैयार हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव की तुलना महाभारत के अर्जुन से की और कहा कि अगर आने वाले दिनों में बीजेपी और जेडीयू की सरकार ने बिहार में लोगों के लिए काम करना शुरू नहीं किया तो अर्जुन के रूप में तेजस्वी यादव अब प्रदेश की बागडोर संभालने के लिए तैयार हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी और जेडीयू को चेताया कि भविष्य में उन्हें तेजस्वी यादव नाम की चुनौती से बिहार के हर एक कोने में सामना करना पड़ेगा. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव अब नजदीक है और उससे पहले बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के नाम पर नेता घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं और नौटंकी कर रहे हैं.

बीजेपी और जेडीयू पर तंज कसते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि चुनावों से पहले बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए मांग उठ रही है और दिलचस्प बात यह है कि यह मांग केंद्र कि सत्ता में बैठे उन्हीं के पार्टी के लोगों से की जा रही है. गौरतलब है कि शत्रु लगातार अपने बगावती तेवर में बीजेपी के खिलाफ बयानबाजियां करते रहे है. 

Related Articles

Back to top button