LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के मंदसौर में शादी समारोह और सत्संग में मचा बवाल

मंदसौर में शादी समारोह और सत्संग में बवाल मच गया. बवाल के बीच लाठी-डंडे और गोली चली. गोली रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष को लगी. अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बवाल का कारण फिलहाल अज्ञात है. घटना मंदसौर के भसोदा मंडी की रविवार दोपहर की है.

भानपुरा थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी ने बताया कि भेसोदा मंडी में भैरव मैरिज गार्डन में कार्यक्रम हो रहे थे. यहां रामपाल बाबा के अनुयायियों ने सत्संग और एक शादी हो रही थी. शादी भानपुरा के हेमंत और राजस्थान के कोटा की सुनीता की थी.

विवाह की रस्में चल रही थीं और परिजन वर-वधु को आशीर्वाद दे रहे थे. इस बीच अचानक कुछ बदमाश लट्ठ, तलवार और पिस्टल लेकर पंडाल में घुस गए. बदमाशों ने आते ही तलवार लहराई और लोगों को लट्‌ठ से मारना शुरू कर दिया.

https://twitter.com/NikhilEditor/status/1470249284666753025?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1470249284666753025%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fmadhya-pradesh%2Fmandsaur-firing-in-rampal-baba-satsang-samiti-president-died-in-mandsaur-police-registered-fir-viral-video-mpns-3896169.html

जब वहां मौजूद लोगों ने इसका कारण पूछा और विरोध किया तो एक बदमाश ने पिस्टल दिखाकर उन्हें डराया.बदमाश ने जब एक फायर किया तो भगदड़ मच गई. इस अफरा-तफरी के बीच गोली 55 साल के देवी लाल को लगी.

देवी लाल मंदसौर के शामगढ़ के जमुनिया गांव के रहने वाले थे. गोली लगते ही वे जमीन पर गिर पड़े. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

वहां प्रारंभिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें राजस्थान के कोटा रैफर किया. कोटा ले जाते वक्त देवी लाल की रास्ते में मौत हो गई. देवीलाल रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष थे. पुलिस ने बताया कि पिस्टल से फायर करने वाले की पहचान चंदू के रूप में हुई है. वह फिलहाल फरार है.

Related Articles

Back to top button