LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : भागलपुर जिले में लगातार हो रही बम विस्फोट की घटना

बिहार का भागलपुर जिला इन दिनों लगातार हो रही बम विस्फोट की घटनाओं के कारण चर्चा में है. नाथनगर इलाके में 9 दिसंबर से बम विस्फोट का सिलसिला जो शुरू हुआ है वह लगातार जारी है.

Loading...

पहला विस्फोट 9 दिसंबर को भागलपुर-जमालपुर रेल खंड के नाथनगर रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक के बगल में कूड़े के ढेर पर हुआ था. इस विस्फोट में एक कूड़ा चुने वाले व्यक्ति की मौत हो गई थी. विस्फोट की दूसरी घटना 11 दिसंबर को मोमिन टोला में हुई जहां झाड़ी में रखे बम को बच्चों ने खेल खेल में उठाकर फेंका था.

इस में बम विस्फोट हुआ था, और एक बच्चा मामूली रूप से घायल हुआ था. सोमवार को फिर मखदूम शाह दरगाह घाट पर एक टिफिन बम ब्लास्ट हुआ है जिसमें यहां के रहने वाले आनंद कुमार दास का 7 वर्षीय पुत्र अमृत कुमार की मौत बम विस्फोट में हो गई

जबकि घटनास्थल पर दो टिफिन अभी भी रखे हुए हैं जिसकी छानबीन पुलिस कर रही है. नाथनगर थाना क्षेत्र में पिछले पांच दिनों में तीन बम विस्फोटों में दो की मौत हो चुकी है.

घटना के बाद पुलिस फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड और दल बल के साथ पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर जांच तो जरूर कर रही है लेकिन अभी तक तीनों घटनाओं में से किसी का भी कारण पता नहीं कर पाई है, और ना ही किसी की गिरफ्तारी हो पाई है.

इस मामले पर जब सीनियर एसपी से मिलने का प्रयास किया गया तो उन्होंने व्यस्तता के कारण मिलने से इनकार किया. इस मामले में सिटी एसपी ने बताया कि मामलों की जांच की जा रही है.

इस तरह के कांडों में जेल से छूटे अपराधियों के बेल कैंसिलेशन के लिए कार्रवाई की जाएगी. भागलपुर जिले में डीआईजी, सीनियर एसपी, सिटी एसपी, एएसपी के होते हुए भी लगातार हो रहे ब्लास्ट पर अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं, वही आम लोगों में खौफ का माहौल है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV