मनोरंजन

अर्जुन-आलिया के बाद अब राम गोपाल वर्मा ने लिया रणवीर का पक्ष, बोले- लड़कियों और लड़कों में…

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर्स में से एक रणवीर सिंह का बोल्ड फोटोशूट बीते कई दिनों से पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। बी-टाउन से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तक हर कोई आजकल रणवीर सिंह की इन न्यूड तस्वीरों की ही बातें कर रहा है। अभिनेता की यह तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गई थीं। रणवीर के प्रशंसक जहां अभिनेता के इस बोल्ड फोटोशूट को सेक्सी और कूल बता रहे हैं, वहीं नेटिजन्स इन तस्वीरों के कारण उनका पुरजोर विरोध भी कर रहे हैं। फैंस से मिल रही प्रतिक्रियाओं के बीच रणवीर सिंह के को-स्टार्स उन्हें सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। जहां पहले ही आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर अभिनेता का समर्थन में सामने आए थे, वहीं अब उनकी इन बिंदास तस्वीरों पर अब दिग्गज निर्माता राम गोपाल वर्मा ने अपनी राय रखते हुए रणवीर को सपोर्ट किया है।
लड़कियां करा सकती हैं, तो लड़के क्यों नहीं?
इंडस्ट्री के दिग्गज निर्माताओं में गिने जाने वाले राम गोपाल वर्मा ने रणवीर सिंह के फोटोशूट को जेंडर इक्वैलिटी का एक बढ़िया उदाहरण बताया। एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कहा, ‘यह जेंडर इक्वैलिटी के लिए न्याय की मांग करने का रणवीर का अपना तरीका है। अगर महिलाएं अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट कर सकती हैं तो कोई पुरुष क्यों नहीं?’
पुरुष होते हैं दोहरी मानसिकता का शिकार
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा, ‘यह दोहरी मानसिकता है कि पुरुषों को अलग मापदंडों पर जज किया जाता है। पुरुषों को भी उतने ही अधिकार होने चाहिए जितने महिलाओं को हैं।’ इंडस्ट्री को कई बोल्ड फिल्में दे चुके राम गोपाल वर्मा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आखिरकार भारत अब उस वक्त से निकलकर आगे आ रहा है और रणवीर सिंह जेंडर इक्वैलिटी के लिए एक स्टेटमेंट हैं।
आलिया ने किया रणवीर को सपोर्ट
बीते दिन ही अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अपने दोस्त और को-स्टार रणवीर के इस फोटोशूट पर जवाब दिया। जब अभिनेत्री से एक पत्रकार ने इन तस्वीरों के बारे में सवाल किया, तो आलिया ने अपने दोस्त और अभिनेता रणवीर का बचाव करते हुए कहा, “मुझे अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नकारात्मक कहना और सुनना पसंद नहीं है। मैं उनसे हमेशा प्यार करती हूं और वह केवल मेरे ही नहीं हर किसी के पसंदीदा कलाकार हैं। रणवीर ने हमें बहुत ही बेहतरीन फिल्में दी हैं, इसलिए हमें उन्हें सिर्फ प्यार देना चाहिए।” इंडस्ट्री के लोगों से मिलते सपोर्ट के बाद भी अभिनेता की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। बीते दिन उनके खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Related Articles

Back to top button