Main Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देशप्रदेशबिहार

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी इस बार नहीं करेंगी छठ पूजा, ये है वजह

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी इस वर्ष छठ पूजा नहीं करेंगी। परिवार के नजदीकी सूत्रों की मानें तो राजद सुप्रीमो अभी जेल में हैं, उनका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं है। साथ ही उनकी अनुपस्थिति, बड़े पुत्र तेज प्रताप की गैर हाजिरी और उनके तलाक के मामले भी ऐसे कारण हैं जिनके चलते पूरा परिवार मायूस है। लालू परिवार के लोग अभी तेजप्रताप को मनाने में लगे हैं।

Loading...

उधर, लालू परिवार के करीबी विधायक भोला यादव ने शुक्रवार को बताया कि राबड़ी देवी की तबीयत भी ठीक नहीं है। इस कारण वे चार दिवसीय छठ महाव्रत का अनुष्ठान ठीक से नहीं कर पाएंगी। उन्होंने अपील की कि मीडिया तेजप्रताप के तलाक की अर्जी के मामले को तूल नहीं दे। कहा कि यह पारिवारिक मामला है और वे लोग जल्द ही इसे सुलझा लेंगे। मालूम हो कि राबड़ी देवी ने मई में तेजप्रताप यादव की शादी के मौके पर कहा था कि वे इस वर्ष छठ पूजा करेंगी।

तेजप्रताप के फैसले से लालू की नींद उड़ी, चेहरे पर दिख रहा तनाव

तेजप्रताप ने तेजस्वी को दी जन्मदिन की बधाई

उधर, तेजस्वी प्रसाद यादव के जन्मदिन पर रूठे बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने फोन कर उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी है। तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर परिवार के लोग मेरी बात मान लेते हैं तो मैं घर वापस आने के लिए तैयार हूं, पर इस से पहले विपिन, नागमणि और ओमप्रकाश को घर से दूर करना होगा।

पटना अबतक नहीं पहुंचे तेजप्रताप, वृंदावन में की गोवर्धन पूजा

उन्होंने कहा कि ये सब मेरे दोस्तों के साथ मारपीट करते हैं और घर में भी लड़वाने का काम करते हैं. जब तक ये लोग घर में रहेंगे तब तक मैं घर नहीं लौटूंगा।तेजप्रताप ने अपने माता-पिता को लेकर कहा कि उनके चरणों में मेरा सम्पूर्ण तीर्थ है पर उन्हें भी मेरी बात समझनी होगी। मेरे माता-पिता मेरे साथ हो रहे दुर्व्यवहार को जानते हैं पर फिर भी मेरा साथ नहीं दे रहे हैं। उनको मेरी बात समझनी चाहिए और मेरा साथ देना चाहिए।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV