LIVE TVउत्तर प्रदेशखबर 50जीवनशैलीदिल्ली एनसीआरबड़ी खबरविदेश

संयुक्त अरब अमीरात के ऐतिहासिक दौरे के बाद पीएम मोदी का कतर में शानदार स्वागत

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के दो दिवसीय ऐतिहासिक दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कतर पहुंच गए हैं। पीएम मोदी का दोहा एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया। बता दें कि प्रधानमंत्री, कतर के अमीर शेख तमीम बिन हमद अल थानी के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे।

वहीं, पीएम मोदी ने दोहा पहुंचने के बाद भारतीयों का स्वागत किया। पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा- ‘दोहा में खास स्वागत के लिए मैं भारतीय प्रवासियों का आभारी हूं।’

कतर के प्रधानमंत्री के साथ पीएम मोदी ने की मुलाकात

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कतर के प्रधानमंत्री व विदेश मंत्री मुहम्मद बिन अब्दुल रहमान अल थानी ने दोहा में द्विपक्षीय बैठक की। पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर बताया कि प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान अल थानी के साथ शानदार मुलाकात हुई। हमारी चर्चा भारत-कतर मित्रता को बढ़ावा देने के तरीकों पर थी।

कतर के विदेश मंत्री ने किया पीएम मोदी का स्वागत
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने बताया कि कतर के साथ ऐतिहासिक और गहरे संबंधों को बढ़ावा देने के लिए पीएम मोदी दोहा पहुंच गए हैं। कतर के विदेश मंत्री सोल्तान बिन साद अल-मुरैखी ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। पीएम मोदी का ये दौरा कतर के साथ ऐतिहासिक और गहरे संबंधों को बढ़ावा देगा।

Related Articles

Back to top button