मध्य प्रदेश

टैंकर से कार में स्क्रैच लगने पर कार चालक ने ओवरटेक करते हुए टैंकर को बीच सड़क पर रोक लिया

 टैंकर से कार में स्क्रैच लगने पर कार चालक ने ओवरटेक करते हुए टैंकर को बीच सड़क पर रोक लिया। कार चालक और टैंकर चालक के बीच झगड़ा होता देख, मौके पर भीड़ जमा होने लगी। लोगों को देख चालक टैंकर वहीं छोड़कर भाग गया। उधर कार चालक को अंदेशा हुआ कि भीड़ अब उसके साथ मारपीट कर सकती है। इस वजह से वह कार को घबराहट में तेज रफ्तार से निकालकर भागा। इस दौरान पैदल जा रहे दो युवक कार की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस कार नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है। घटना करोंद इलाके में गुरुवार दोपहर को हुई।

निशातपुरा पुलिस के मुताबिक गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे टैंकर के चालक की लापरवाही से साइड लेने के दौरान एक लग्जरी कार में स्क्रैच लग गया। कार में एक युवक-युवती थे। कार चालक युवक ने तैश में आकर ओवरटेक करते हुए करोंद स्थित राजपूत धर्मकांटा के सामने टैंकर को रोक लिया।

कार चालक ने गाड़ी से उतरकर टैंकर चालक से गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। झगड़ा होता देख मौके पर जाम लगने लगा और तमाशबीन भी इकट्ठे हो गए। भीड़ को देखकर टैंकर चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग निकला। उसके भाग जाने पर कार चालक को अंदेशा हुआ कि कहीं भीड़ का गुस्सा उस पर न टूट पड़े। वह कार में बैठा और भीड़ के बीच में से तेज रफ्तार से कार लेकर भागा। इस दौरान उसने सड़क पर पैदल जा रहे दो लोगों टक्कर मार दी।

हादसे में रतन कॉलोनी करोंद निवासी गोविंद और पीपल चौराहा करोंद निवासी राजा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों के बाएं पैर टूट गए। साथ ही उन्हें गंभीर अंदरूनी चोट लगी हैं। राजा अपने भाई हरीश यादव के साथ करोंद चौराहा से लोहे की छैनी में धार लगवाकर पैदल अपने घर लौट रहा था। पुलिस ने काले रंग की कार क्रमांक एमपी-04-सीयू-0700 के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button