Main Slideदेश

राहुल गाँधी: भाजपा अपने गुरुओं का अपमान करती है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को महाराष्ट्र के गोरेगांव में एक रैली को संबोधित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने राजनीतिक गुरू लालकृष्ण आडवाणी का सम्मान नहीं करते. मैं उनका सम्मान करता हूं और आगे रखता हूं. अपने ट्विटर अकाउंट पर एकलव्य के जरिए उन्होंने भाजपा पर अपने गुरुओं की उपेक्षा करने के वीडियो भी शेयर किए.

Loading...

आपको बता दें कि इन शेयर किए गए वीडियो में पहला हिस्सा 2014 का है जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने, तब उन्होंने लालकृष्ण के पैर छूए थे और वीडियो का दूसरा हिस्सा 2018 का है जब नरेंद्र मोदी त्रिपुरा में बीजेपी सरकार बनने के बाद विप्लब कुमार देव के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे, यहां मोदी को कुछ कहने को इच्छुक आडवाणी को नजरअंदाज करते दिखाई दे रहे हैं. बीजेपी वाजपेयी, आडवाणी और जसवंत सिंह जैसे वरिष्ठ  नेताओं और उनके परिवार की तौहीन कर रही है.

उल्लेखनीय है कि गोरेगांव की सभा में कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में मीडिया को खुलकर बोलने की आजादी थी, लेकिन आज डरकर बोलते हैं. गठबंधन की राजनीति की बात करते हुए राहुल ने कहा कि गुजरात में तो भाजपा बच गई लेकिन 2019 के चुनाव में विपक्ष मिलकर उसे हराएगा. इस मौके पर उन्होंने पीएम मोदी की आवाज में घबराहट होने और खुद के नहीं घबराने का जिक्र भी किया .

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV