वीडियो

फिर इंटरनेट पर चला मोनालिसा का जादू, इस VIDEO के साथ मचाया हंगामा

 बिग बॉस 10 कंटेस्टेंट और भोजपुरी स्टार मोनालिसा उर्फ अंतरा बिश्वास इस गर्मी में और भी ज्यादा हॉट अवतार के साथ सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. मोनालिसा का नया गाना झुमा बोदी(झुमा भाभी) सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा सफेद रंग की साड़ी और बालों में गजरा लगाकर ट्रेन में सफर करती हुईं नजर आ रही हैं. मोनालिसा के आस-पास कई सारे लड़के दिख रहे हैं. 

कोई उन्हें फूल गिफ्ट कर रहा है तो कोई पान. ट्रेन से उतरते ही वो बारिश में भीगती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. मोनालिसा का यह वीडियो बंगाली वेब सीरिज का हिस्सा है. 

बंगाली वेब सीरिज डुपुर ठाकुरपो सीजन 2 में मोनालिसा बेहद ग्लैमरस अवतार नजर आ रही हैं. इससे पहले इस वेब सीरिज के गाने को अपने इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने खुद शेयर किया था. इस वीडियो में मोनालिसा सफेद शिफॉन साड़ी नजर आ रही है और उनके डासिंग मूव्स को आप भी देखते रह जाएंगे. साड़ी के साथ उन्होंने चोटी और गजरा में और वो और भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अधिक फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 2008 में भोले शंकर फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था और इसके बाद लगातार वो कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. इस दौरान उनकी जोड़ी भी कई स्टार्स के साथ हिट रही जैसे रियल लाइफ पति विक्रांत के साथ इतिहास, गौरव झा के साथ जवानी जिंदाबाद,श्याम देहाती के साथ रानी दिलबर जानी, विक्रांत के साथ मिलन संयोग जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. 

Related Articles

Back to top button