Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

भारत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, टीम इंडिया का यह बड़ा बल्लेबाज चोटिल

शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार के बाद अब इस खिलाड़ी का चोटिल होना विराट कोहली के लिए सेमीफाइनल जैसे बड़े मुकाबलों से पहले परेशानी खड़ी कर सकता है.

इंग्लैंड के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के मुकाबले में टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. इस मैच में फील्डिंग के दौरान टीम इंडिया का एक बल्लेबाज चोटिल हो गया है, जो भारत की चिंताएं बढ़ा सकता है.

शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार के बाद अब इस खिलाड़ी का चोटिल होना विराट कोहली के लिए सेमीफाइनल जैसे बड़े मुकाबलों से पहले परेशानी खड़ी कर सकता है.

टीम इंडिया में चोटिल होने वाला यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि ओपनर केएल राहुल है. राहुल इंग्लैंड की पारी के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए.

इंग्लैंड के खिलाफ धोनी से हुई ये चूक, भारत को गंवाना पड़ सकता है मैच

चोटिल होने की वजह से केएल राहुल को मैदान से बाहर जाना पड़ा. हुआ यूं कि इंग्लैंड की पारी के 16वें ओवर में राहुल बाउंड्री पर छक्का रोकने की कोशिश में पीठ के बल गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा.

फिलहाल राहुल की चोट पर कुछ अपडेट नहीं आया है. केएल राहुल अगर बैटिंग नहीं कर पाते तो सबसे बड़ा सवाल होगा कि रोहित शर्मा के साथ इस मैच में ओपनिंग करने कौन उतरेगा. ऐसे को टीम के सामने ऋषभ पंत या विराट कोहली का विकल्प बचता है.

इंग्लैंड के लिए भारत के खिलाफ आज का मुकाबल जीतना बेहद जरूरी है. सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए इंग्लैड की टीम को जीत हासिल करनी होगी. टीम इंडिया अगर आज जीतती है तो वह सेमीफाइनल में जगह पक्की कर लेगी जबकि इंग्लैंड को दूसरी टीमों पर निर्भर रहना होगा.

Related Articles

Back to top button