Main Slideदेश

ये शख्स, अखिलेश यादव के बंगले में रहना चाहता है…

पिछले कई महीनों से यूपी में बंगला बंगला मचा हुआ है. अब योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह अखिलेश यादव के उसी बंगले में रहना चाहते है जिसे लेकर बवाल खड़ा हुआ था. स्वास्थ्य मंत्री ने मंगलवार को बंगला आंवटन को लेकर प्रमुख सचिव को एक पत्र लिखा है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने लिखा कि, वे चाहते हैं कि 4 विक्रमादित्य मार्ग वाला बंगला उन्हें मिल जाए. इस समय यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह 19 गौतम पल्ली मार्ग स्थित बंगले में रहते हैं. ये घर उन्हें सरकार से मिला है. अब ये बंगला उनको छोटा लगने लगा है. वे कहते हैं कि हमारे पास जगह इतनी कम है कि हम अपने विधानसभा के लोगों से ठीक से मिल भी नहीं पाते हैं.

Loading...

प्रमुख सचिव को लिखी चिट्ठी में उन्होंने कहा है कि वर्तमान में उन्हें आवंटित बंगला काफी छोटा है. यहां कैंप कार्यालय के स्टाफ और आगंतुकों के बैठने के लिए पर्याप्त स्थान नहीं है. सिद्धार्थनाथ सिंह ने पत्र में आवास संख्या-4 अथवा 5 विक्रमादित्य मार्ग का स्पष्ट उल्लेख करते हुए आवंटित करने की मांग की है.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पहले तो बंगला खाली करने को लेकर पहले नौटंकिया हुई फिर ख़ाली करते समय अखिलेश पर बंगले में तोड़फोड़ के आरोप लगे और फिर बयानबाजियों का दौर चला जो अभी तक जारी है.  

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close