Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

आईटी कॉलेज लखनऊ पहुंचीं अभिनेत्री अनन्या, कहीं ये बातें

Abpbharat news -अभिनेत्री अनन्या पांडे गुरुवार को राजधानी लखनऊ के इसाबेला थोबर्न कॉलेज (आईटी) पहुंचीं। सो पॉजिटिव’ विषय पर चर्चा करने पहुंचीं अनन्या की एक झलक पाने को छात्राएं बेताब दिखीं। बिना सुरक्षाकर्मियों के कॉलेज में दाखिल हुई अनन्या ने कहा कि मैं बतौर अभिनेत्री नहीं बल्कि एक छात्रा के रूप में छात्राओं से मुखातिब होने आई हूं।

फोटो लेने के लिए मची होड़

4000 छात्राओं से खचाखच भरा कॉलेज परिसर में अनन्या को अपनी गाड़ी तक जाने में जद्दोजहद करनी पड़ी इस बीच ज्यादातर लड़कियां इस पल को कैमरे में कैद करती नजर आईं। छात्राओं को निराश न करते हुए उन्होंने छात्राओं संग फोटो क्लिक की।

कॉलेज की प्रिंसिपल ने शुक्रिया अदा किया

कॉलेज की मेजबानी और उत्साह देख अनन्या ने कहा कि यह लखनऊ का सबसे पुराना कॉलेज है जहां की छात्राओं ने कई मुकाम हासिल किए हैं ऐसे में कॉलेज में आकर छात्राओं से संवाद करना मेरे लिए एक यादगार लम्हा है। प्रिंसिपल डॉ. विनीता प्रकाश ने अनन्या का शुक्रिया अदा करते हुए ज्वलंत मुद्दे पर अपने विचारों को रखने के लिए उनकी तारीफ की।

Related Articles

Back to top button