Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

कार्तिक और सारा लखनऊ एयरपोर्ट पर एक-दूसरे को हग करते दिखाई दिए

सारा अली खान  और कार्तिक आर्यन पिछले काफी समय से अपने  अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। कार्तिक लखनऊ में अपनी आने वाली  फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और सारा उनके साथ वक्त बिताने यहां आई थीं।

सारा को लखनऊ से मुंबई जाते समय  एयरपोर्ट पर देखा गया। सोमवार रात से इंटरनेट पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक और सारा एयरपोर्ट पर एक-दूसरे को हग करते दिखाई दे रहे हैं। सारा जब मुंबई पहुंची तो यहां भी फटॉग्रफर्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। सारा एयरपोर्ट्स से बाहर आई तो उनके साथ कई सारे सूटकेस थे।

 

 

वहीं वर्कफ्रंट पर बात करें तो सारा और कार्तिक इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में नजर आएंगे। साथ में दोनों की यह पहली फिल्म है। खबरों की मानें तो यह सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आजकल का सीक्वल है।

 

सारा कुली नंबर 1 की ऑफिशल रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी सारा | वही कार्तिक इस वक्त लखनऊ में अपनी आने वाली  फिल्म पति पत्नी और वो की  शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडणेकर भी नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button