दिल्ली एनसीआरदेश

बेटे को शक था मां-बाप ने उस पर किया काला जादू, उठाया ऐसा कदम की जानकर चौंक जाएंगे आप

गुरुग्राम के लक्ष्मी गार्डन में एक दिल दहला देने वाला वाक़्या सामने आया है। शिवाजी नगर में एक युवक ने अपने माता-पिता को चाकू से गोद दिया। जिसके बाद पिता की मौत हो गयी और माता गंभीर रूप से घायल है जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने जो वजह बताई वो सुनकर पुलिस भी सन्न रह गयी।

बता दे कि गुरुग्राम के लक्ष्मी गार्डन में माता-पिता को आरोपी ने काला जादू करने के शक में चाकू से गोद दिया । इतना ही नहीं आरोपी ऋषभ (33) ने पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा भी किया है कि वह इस बात से भी खफा था कि माता-पिता उसके छोटे भाई को अधिक प्यार करते हैं। आरोपी ऋषभ को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है। सोमवार की शाम आरोपी ने अपने पिता व मां को चाकू से गोद दिया था। पिता सुशील (65) की मौत हो गई थी, जबकि मां बुरी तरह से घायल हो गई थी। शिवाजी नगर थाना पुलिस ने आरोपी को 23 सितंबर को ही गिरफ्तार कर लिया था।

जानकारी में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने कबूला है कि उसे शक था कि उसके माता-पिता ने उस पर काला जादू किया हुआ है, जिसके कारण वह मानसिक रूप से बीमार है। वहीं उसके माता पिता छोटे भाई से ज्यादा प्यार करते हैं। फॉरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. दीपक माथुर ने बताया कि सुशील की गर्दन व कंधे पर करीब 12 बार चाकू से वार किया गया है। गले में करीब 20 सेंटीमीटर गहरे वार से सुशील की सांस की नली कट गई, जिसके कारण उसकी मौत हुई है।

मंडी न जाता मयंक तो बच जाता परिवार

ऋषभ के भाई मयंक ने बताया कि ऋषभ ने घर पर शाम 6 बजे से हंगामा किया हुआ था। वह मारपीट भी कर रहा था। रोजाना की तरह होने वाले झगड़े को समझकर वह घर से खांडसा मंडी सेब खरीदने के लिए चला गया था। इस दौरान आरोपी ने मां चंद्र पर चाकू से वार किया। बचाव के लिए जब पिता सुशील बीच में आए तो आरोपी ने उन पर भी वार कर दिया। इसी दौरान मयंक भी घर पर पहुंच गया जिस पर मयंक ने हमले को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने उस पर भी वार कर दिया।

हालांकि आरोपी से वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है। आरोपी को अदालत में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया है। महिला को गंभीर हालत में एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है।

Related Articles

Back to top button