उत्तर प्रदेश

चालक की हत्या कर स्कूल बस को रामगंगा में गिरा दिया,पुलिस को सूचना मिली और फिर

फर्रुखाबाद में एक चौका देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक चालक की हत्या कर स्कूल बस को रामगंगा में गिरा दिया गया। देर रात को नाव से अपनी बेटी को तलाश कर रहे लोगों ने रामगंगा में बस पड़ी देखी तो पुलिस को सूचना की।पुलिस ने सुबह बस को क्रेन से निकलवाया, तो चालक का शव बस के बीच में पड़ा था। ताऊ की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी गांव के युवक के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसमें अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं की है। अमृतपुर थाना क्षेत्र के गांव मुजहा निवासी मुनेंद्र यादव(30) पुत्र स्व. धर्मपाल फतेहगढ़ स्थित एक पब्लिक स्कूल की बस चलाता था। बुधवार दोपहर को स्कूल की छुट्टी होने पर बच्चों को छोड़ने के बाद उसने अपने दरवाजे पर बस खड़ी कर दी थी।

Loading...

शाम को मुनेंद्र को गांव हड़ाई में दावत खाने जाना था। इसी बीच शाम को नयागांव निवासी राजू उसके घर पहुंचा। उसने दावत में बस लेकर चलने को कहा। इस पर मुनेंद्र बस लेकर नयागांव के लिए चल दिया। इस बीच गांव करनपुरदत्त स्थित शराब के ठेके पर बस रुकी और वहां पर शराब पी गई। इसके बाद दोनों गांव हड़ाई पहुंचे और दावत खाई। वहां नौटंकी हो रही थी। देर रात तक दोनों ने नौटंकी भी देखी। रात करीब 12 बजे वहां से वापस आने के लिए मुनेंद्र बस बैक कर रहा था। तभी बस एक बाइक से टकरा गई।

इससे कुछ लोगों ने मुनेंद्र के साथ मारपीट की। इसके बाद वहां से दोनों चले आए। देर रात क्षेत्र के एक गांव की युवती लापता हो गई थी। उसके परिजन नाव से उसे रामगंगा में तलाश कर रहे थे। तभी उनकी नजर वहां पड़ी स्टेपनी पर गई। इसके बाद उनकी लग्गी रामगंगा में वाहन से टकराई। इससे वहां उन्होंने गौर से देखा तो रामगंगा में बस पड़ी दिखाई दी। उनकी सूचना पर पुलिस रात को ही मौके पर पहुंच गई।

इसमें अभी हत्या की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने राजू की तलाश की पर वह हाथ नहीं आया। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद बताया कि चालक की हत्या की गई है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV