Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

बियर पीने के बाद अपने ही मासूम को पिटाई लगाती है मां, नाबालिग बेटे ने लगाई पुलिस से मदद की गुहार…

एसएसपी ऑफिस में एक नाबालिग बेटे ने अपनी मां के खिलाफ की शिकायत की है।नाबालिक बेटे ने आरोप लगाया कि मां बियर पीकर आती है,और इसके बाद उसकी पिटाई करती है।डर के कारण वह अपनी नानी के पास रह रहा है।मगर उसकी माँ वहां भी नहीं रहने दे रही है।हरीपर्वत थाना क्षेत्र के किशोर ने शिकायती पत्र में कहा है कि उसकी मां और पिता ने दूसरी शादी कर ली है।इस कारण वह अपनी नानी के यहां एत्माउद्दौला क्षेत्र में रहकर पढ़ाई कर रहा है। इसके बावजूद मां उसे परेशान करती है।पिछले दिनों वह नानी के घर आईं और उसको अपने साथ ले गईं।

Loading...

किशोरी के कहना है कि मां के पास कुछ अनजान लोग आते हैं।वह बियर भी पीकर आती है।कई बार उसे शराब की बोतल पकड़ा देती हैं।नाबालिक बोलता है इसके बाद माँ मुझे पैग बनाने के लिए बोलती हैं।लेकिन अगर मैं मना कर देता हूं तो मुझे बहुत मरती हैं।उनके साथ आए लोग भी मुझसे पिटाई करने लगाते हैं।

वो इन सब चीजो से तंग आकर अपनी नानी के यहां आगया था।लेकिन उसकी माँ से ये भी बर्दाश न हुआ और वो बुधवार को अपने मायके चली आई अपने बेटे को वापस लाने के लिए।जब उसके मायके वालों ने इसका विरोध किया तो वह उन्हें भी धमकी देकर चली गईं।

पीड़ित किशोर ने अपनी मां के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।पुलिस इस मामले की जांच कर करवाई कर रही है।पुलिस का कहना है कि माँ को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV