Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

शादीशुदा बहन भागी प्रेमी के साथ,भाई ने लगाई फाँसी,मची चीख-पुकार…

बीते डेढ़ माह पहले हमीरपुर के राठ में शादीशुदा बहन अपने तीन बच्चों को छोड़ कर दूसरा घर बसाने निकल गई।भाई से यह बात बर्दाश न हुई और वह फाँसी के फंदे पर झूल गया।जब तक परिजनों को जानकारी हुई उसकी मौत हो गई थी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कस्बे के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी राजू पुत्र जुगल ने बताया कि उसका बड़ा भाई पवन(37)गोहांड कस्बे के गांधी इंटर कालेज में सफाई कर्मचारी था।शनिवार दोपहर सूने घर में तौलिया का फंदा बना फांसी लगा ली।पति को फांसी पर झूलते देख पत्नी लक्ष्मी ने चीख-पुकार मचाई।जब तक पड़ोसी मौके पर पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी।तौलिया का फंदा ज्यादा देर तक उसका वजन नहीं सह पाया।युवक का शव फंदा सहित कमरे के फर्स पर जा गिरा।

छोटे भाई जुगल ने बताया कि मृतक पवन के कानपुर निवासी साले महेश की शादी है।जिसमें शामिल होने उसके बच्चे लकी(15) व सुमित(13)अपने दादा जुगल के साथ कानपुर गए थे।जबकि मृतक को अपनी पत्नी के साथ शनिवार शाम कानपुर जाना था।

बीते डेढ़ माह पहले उसकी बहन 3 बच्चों को छोड़ दूसरे युवक के साथ भाग गई थी।जो कुछ दिन बाद ही कस्बे में आकर अपने प्रेमी के साथ रहने लगी।बहन की रुसवाई से आहत होकर उसने पहले भी दो बार आत्महत्या करने का प्रयास किया था।दोनों बार परिजनों के मौके पर पहुंचने से उसे बचा लिया गया था।

Related Articles

Back to top button