Main Slideदिल्ली एनसीआरदेश

कनॉट प्लेस में पुलिस और झपटमारों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

दिल्ली के कनॉट प्लेस में बुधवार सुबह चैनस्नेकर के माहिर बदमाशों और पुलिस के बीच एनकाउंटर हो गई। जिसमें दो बदमाशों को पैर में गोली लगी उसके बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया तीनों की पहचान सलीम, इस्माइल और साउंड के रूप में की गई, जो कुख्यात चेन स्नैचर बताए जा रहे हैं। इनमें से दो चेन स्नैचर मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्तपाल में भर्ती करा दिया है। पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने के बाद कई बड़ी वारदातों का खुलासा कर सकती है।

Loading...

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। दोनों ओर से चली फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोली लग गई और उन्होंने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस इन बदमाशों से कई बड़ी वारदात का पता लगाने का कोशिश करेगी। बताया जाता है कि इन दोनों बदमाशों ने पिछले कुछ सालों में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में चेन स्नैचिंग की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए, पिछले कुछ दिनों से पुलिस बदमाशों पर नजर बनाए हुए थी। पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि दो बदमाश बाइक से कनॉट प्लेस के शंकर मार्केट की ओर आने वाले हैं। पुलिस ने बदमाशों का आता देख रुकने का इशारा किया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV