Main Slideदिल्ली एनसीआरदेश

इस वजह के चलते बड़े भाई के सीने में घोंपा चाकू, जीटीबी अस्पताल में भर्ती

राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला वाक़्या सामने आया। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में एक युवक ने अपने ही बड़े भाई के सीने में चाकू भोंक दिया। बता दें कि छोटे भाई को शराब पीने से रोकने के लिए बड़े भाई ने थप्पड़ मार दिया। इसी बात से गुस्साए छोटे भाई ने बड़े भाई पे चाकू से हमला कर दिया।

जिसके बाद परिजन गंभीर हालत में पीड़ित शिव कुमार (48) को जीटीबी अस्पताल लेकर भागे। अस्पताल में उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
वारदात के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि शिवकुमार परिवार के साथ जय प्रकाश नगर, न्यू उस्मानपुर में रहता है। वह ऑटो चालक है। परिजनों के मुताबिक शिवकुमार का छोटा भाई राजीव उर्फ पंकज अक्सर शराब पीकर घर आता था और हंगामा करता था। शनिवार रात करीब 8.30 बजे वह शराब पीकर घर पहुंचा। घर पहुंचकर राजीव गाली गलौच और हंगामा करने लगा। शिवकुमार ने उसे ऐसा करने से मना किया तो उनके साथ भी बदसलूकी करने लगा। इसी बात पर शिवकुमार ने उसे एक थप्पड़ मार दिया।

बताया गया कि राजीव इसी बात पर भड़क गया। वह घर के बाहर गया और उसने एक दुकान से चाकू उठाकर शिवकुमार के सीने में घोंप दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया।

बता दें शिवकुमार का बेटा विनय अन्य परिजनों के साथ पिता को लेकर जीटीबी अस्पताल पहुंचा, जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस परिजनों का बयान लेकर मामले की छानबीन कर रही है। आरोपी राजीव की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button